गोवा में क्यों हो रही रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की शादी

Rakul preet and Jackky Bhagnani: बॉलीवुड में अपने अभिनय से पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस रकुल प्रीत और जैकी भगनानी की शादी की रस्में शुरू हो गई हैं। 21 फरवरी को ये कपल शादी के बंधन में बंधने वाले हैं।

Priyanka Yadav
Rakul preet and Jackky Bhagnani Wedding location

Rakul preet and Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस अपनी पर्सनल लाइफ और शादी की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। वे अभिनेता जैकी भगनानी संग गोवा के समंदर किनारे सात फेरे लेने वाली हैं। आपको बता दें कि इससे पहले ये कपल मिडिल ईस्ट में जाकर शादी करने का प्लान किया था। लेकिन कुछ कारण की वजह इन्होंने अपनी शादी को विदेश की जगह भारत में करने का प्लान किया। चलिए जानते हैं इसके पीछे का कारण

इस रिसॉर्ट में रचाएंगे शादी

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,कपल की शादी का वेन्यू फाइनल हो गया है। कपल गोवा के आईटीसी ग्रैंड में अपनी शादी करेंगे। इसके साथ ही शादी में कई सख्त नियम बनाए गए हैं। इसके साथ ही मेहमानों के लिए 'नो फोन पॉलिसी' लागू किया गया है। रकुल और जैकी अपनी शादी को बड़े ही शांत तरीके से सेलिब्रेट करने वाले हैं।

इसे भी पढ़ें- लग्जीरियस लाइफ जीती हैं होने वाली दुल्हनिया रकुल प्रीत सिंह, जानें अभिनेत्री की नेट वर्थ

रकुल और जैकी का गोवा से खास रिश्ता

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी का गोवा से काफी गहरा रिश्ता है। बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से पहचान बनाने वाली रकुल प्रीत सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को प्राइवेट रखना पसंद करती हैं। रकुल और जैकी के रिश्ते की शुरुआत लॉकडाउन में हुई थी। धीरे-धीरे दोनों एक-दूसरे के साथ समय व्यतीत करने लगी। अपने रिश्ते के शुरुआती दौर में  वह जैकी के साथ छुट्टियां बिताने गोवा गए थे। वहां से उनके प्यार की शुरुआत हुई। इसलिए उन्होंने भारत में गोवा को डेस्टिनेशन वेडिंग से चुना। इसके साथ ही वो इस जगह से इमोनशली कनेक्ट हैं।

प्रधानमंत्री की वजह से बदला वेडिंग लोकेशन

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी अपनी शादी के लिए पहले मिडिल ईस्ट लोकेशन का प्लान किया गया था। लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र के वेड-इन इंडिया अपील के बाद रकुल और जैकी ने अपने वेडिंग लोकेशन को लेकर प्लान में बदलाव किया। डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए गोवा लोकेशन चुना। आपको बता दें कि रकुल ने डिजाइनर्स से लेकर फोटोग्राफर तक, किसी को भी उनकी शादी की डेट के बारे में कुछ भी नहीं बताया गया था।

इसे  भी पढ़ें-होने वाली दुल्हनिया रकुल प्रीत सिंह की फिटनेस का सीक्रेट है यह डाइट

2022 में रिश्ते पर लगाई मुहर

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल और जैकी एक दूसरे को करीब 2 साल से डेट कर रहे हैं। दोनों अक्सर एक दूसरे के साथ समय बिताने के लिए वेकेशन प्लान करते रहते हैं। रकुल प्रीत सिंह ने 2022 में अपने बर्थडे पर जैकी संग रोमांटिक फोटो डालकर अपने रिश्ते के बारे में कंफर्म किया था।

इस आर्टिकल के बारे में अपनी राय भी आप हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। साथ ही,अगर आपको यह लेख अच्छा लगा हो तो इसे शेयर जरूर करें व इसी तरह के अन्य लेख पढ़ने के लिए जुड़ी रहें आपकी अपनी वेबसाइट हर जिन्दगी के साथ

Image credit- Instagram

Disclaimer