Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani wedding: रकुल प्रीत-जैकी की शादी के लिए गोवा पहुंचे Varun Dhawan का ऐसे हुआ स्वागत, वेडिंग कार्ड समेत सामने आईं ये खास तस्वीरें

फेमस कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को एकदूजे के होने वाले हैं। अब सोशल मीडिया पर शादी का कार्ड वायरल हो रहा है। वहीं कई सेलेब्स भी गोवा एयरपोर्ट पर नजर आएं हैं। 

Aiman Khan
  • Aiman Khan
  • Editorial
  • Updated - 2024-02-20, 13:41 IST
Rakul Preet and Jackky wedding

Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani wedding: बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता जैकी भगनानी अपने रिश्ते को नया मुकाम देने के लिए तैयार हैं। रकुल और जैकी  21 फरवरी 2024 को गोवा में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी का जश्न भी शुरू हो चुका है, जहां सोमवार को कपल को गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। वहीं एक के बाद एक रिश्तेदारों से लेकर करीबी दोस्त भी रकुल-जैकी की शादी में शिरकत करने पहुंचें हैं। इसके अलावा कई नामी बॉलीवुड सितारों को भी एयरपोर्ट पर देखा गया है। 

रकुल और जैकी की शादी के लिए रवाना हुए ये सेलेब्स

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

cdc e e cc febddd

eddddb bdf b a fbec

रकुल-जैकी की शादी के लिए डेविड धवन भी गोवा पहुंच चुके हैं। वहीं सामने आई तस्वीरों में शिल्पा शेट्टी अपने पति राज कुंद्रा के साथ गोवा एयरपोर्ट पर नजर आई। इसके अलावा अर्जुन कपूर को भी एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है। डेविड धवन भी इस शादी में होंगे शामिल।

वरुण धवन का हुआ खास तरीके से वेलकम 

रकुल-जैकी की शादी में गोवा पहुंचे वरुण धवन ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में उन्होंने वेलकम ड्रिंक की झलक दिखाई है। बता दे वरुण यहां अपनी पत्नी नताशा के साथ पहुंचे है। अब उनके शादी के वेडिंग कार्ड की तस्वीर सामने आई है। जिसमें लिखा है, 'भगनानी एंड सिंह फैमिली वेलकम्स यू'।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by rakul preet (@rakulpreetxlovee)

जैकी देंगे रकुल को प्यारा सा सरप्राइज

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by JACKKY BHAGNANI (@jackkybhagnani)

जैकी भगनानी शादी के दिन रकुल प्रीत सिंह को एक प्यारा सरप्राइज देने का प्लान कर रहे हैं, जिसे देखकर हो सकता है कि वो इमोशनल भी नजर आए। एक रिपोर्ट के मुताबिक, शादी वाले दिन जैकी अपनी लेडी लव के लिए एक क्यूट परफॉर्मेंस देने वाले हैं और उनके लिए स्पेशल गाना भी गाने वाले हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि वो इस दिन को उनके लिए यादगार बनाना चाहते हैं।

इस गाने को उनके रिलेशनशिप की खूबसूरत जर्नी पर तैयार किया गया है। जैकी के गाने का टाइटल 'बिन तेरे' है, जिसे मयूर पुरी ने लिखा है। इसके अलावा, म्यूजिकल सिंगल के संगीतकार तनिष्क बागची हैं, जिन्होंने जहरा एस खान और रोमी जैसे कलाकारों के साथ गाना भी गाया है।

मेहमानों के खाने-पीने का रखा जाएगा खासतौर से ख्याल 

बॉलीवुड की शादियों में अपनी अलग ही बात होती है। रकुल-जैकी की शादी में मेहमानों के खाने-पीने का खासतौर से ख्याल रखने के लिए मेनू में कई तरह के शुगर फ्री, ग्लूटेन फ्री और हेल्थ के हिसाब से कई तरह के पकवान चुनें गये हैं।

फिल्मी सितारे भी आए नजर 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

रकुल-जैकी की शादी फंक्शन में शिरकत करने के लिए वरुण धवन अपनी धर्म पत्नी नताशा के साथ गोवा एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए हैं। 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

गोवा एयरपोर्ट पर धूम गर्ल ईशा देओल को भी देखा गया है। वहीं इनके आलावा बॉलीवुड एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी रकुल-जैकी की शादी के लिए गोवा एअरपोर्ट पर नजर आईं हैं।

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

 

करीबी रिश्तेदार और दोस्तों भी आए नजर 

गोवा वेडिंग फंक्शन में शिरकत करने के लिए रकुल की बेस्ट फ्रेंड प्रज्ञा जैसवाल को स्पॉट किया गया है। इसके अलावा जैकी के चाचा-चाची और इनके भाई निक्की भगनानी भी एयरपोर्ट पर देखें गये हैं। 

दूल्हा-दुल्हन को एयरपोर्ट पर किया गया स्पॉट 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

रकुल-जैकी की शादी का जश्न शुरू हो चुका है, जहां इन दोनों को सोमवार के दिन गोवा एयरपोर्ट पर साथ में स्पॉट किया गया है। 

बप्पा के चरणों में अर्पित किया पहला वेडिंग कार्ड (Rakul Preet Singh and Jackky Bhagnani wedding)

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

कपल की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। बता दें कि कपल ने अपनी शादी का पहला कार्ड बप्पा के चरणों में अर्पित कर नए जीवन के लिए आशीर्वाद लिया है। बता दें कि हिंदू धर्म में शादी की शुरुआत गणेश जी के कार्ड देने से ही होती है। क्योंकि गणेज जी को प्रथम पूज्य माना जाता है। और उन्हें ही हर शुभ अवसर पर पहली पूजा या आमंत्रण का अधिकार है।

देसी कॉस्ट्यूम में नजर आए जैकी-रकुल

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

इस दौरान दूल्हा और दुल्हन दोनों ही देसी कॉस्ट्यूम में नजर आए। रकुल ने जहां पिंक कलर के लॉन्ग सूट के साथ दुप्पा कैरी किया था, वहीं जैकी लाइट ग्रीन कलर के कुर्ते में नजर आए। रकुल और जैकी ने मंदिर में दर्शन करने के बाद पैप्स के लिए पोज भी दिए।

यह भी पढ़ें-कभी स्ट्रगल के बाद मिली थी पहली फिल्म, जानिए रकुल प्रीत की लाइफ के बारे में कुछ खास बातें

कपल की ये तस्वीरें देख फैंस की खुशी का ठिकाना नहीं है। फैंस दोनों की जोड़ी को बेस्ट बता रहे हैं और शादी की शुभकामनाएं भी दे रहे हैं।

rakul jacky wedding

यह भी पढ़ें-Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding:कमाई के मामले में अपनी दुल्हनिया से पीछे या फिर आगे हैं जैकी भगनानी? जानें उनकी नेट वर्थ

अगर हमारी स्टोरी से जुड़े आपके सवाल हैं, तो आप हमें आर्टिकल के नीचे दिए कमेंट बॉक्स में बताएं। हम आप तक सही जानकारी पहुंचाने का प्रयास करते रहेंगे। अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़े रहें हर जिंदगी के साथ।  

image credit- Social Media

 


Disclaimer