पहली मुलाकात से लेकर इजहार-ए-मोहब्बत तक, ऐसे शादी तक पहुंची जैकी भगनानी-रकुल प्रीत सिंह की लव स्टोरी

रकुल प्रीत सिंह कल यानी 21 फरवरी को जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधने को तैयार हैं। कपल  शादी के लिए वेडिंग वेन्यू यानी गोवा पहुंच चुका है। दोनों की लव स्टोरी कम फिल्मी नहीं है। 

Deepika Bhatnagar
rakul preet singh and jackky bhagnani wedding venue details

Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह कल यानी 21 फरवरी को जैकी भगनानी के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रही हैं। रकुल एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस हैं। वहीं, जैकी एक्टिंग में कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और फिर वह प्रोड्यूसर बन गए।  कपल शादी के लिए गोवा पहुंच चुका है और इस वक्त सभी की नजरें दोनों की वेडिंग पर है। रकुल और जैकी की लव स्टोरी काफी फिल्मी रही है। दोनो की मुलाकात कैसे हुई और कैसे बात शादी तक पहुंची, चलिए आपको बताते हैं।

रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी की शादी

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

रकुल और जैकी कल यानी 21 फरवरी को गोवा में सात फेरे लेने जा रहे हैं। कई बी टाउन सेलेब्स इनकी शादी के लिए गोवा पहुंच रहे हैं। दोनों के वेडिंग वेन्यू से कई तस्वीरें भी वायरल हो रही हैं जो फैंस को काफी पसंद आ रही हैं। हालांकि, ऑफिशियली दोनों ने अपने अकाउंट से वेडिंग वेन्यू को लेकर कुछ पोस्ट नहीं किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो कल कपल की हल्दी सेरेमनी हो चुकी है और शादी के बाद कपल मुंबई में एक बड़ा रिसेप्शन देगा। 

रकुल-जैकी की पहली मुलाकात

 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Pallav Paliwal (@pallav_paliwal)

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की मुलाकात लॉकडाउन के दौरान हुई थी। बॉलीवुड बबल को दिए एक इंटरव्यू के रकुल ने बताया था कि वह और जैकी एक ही बिल्डिंग में रहते थे लेकिन दोनों के बीच बात कभी नहीं हुई थी। 2020 में लॉकडाउन के दौरान एक कॉमन फ्रेंड के जरिए दोनों की मुलाकात हुई। 

2021 में ऑफिशियल किया रिश्ता

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल प्रीत सिंह ने बताया था कि उन्हें धीरे-धीरे जैकी के साथ एक कनेक्ट और कम्फर्ट महसूस होने लगा। कुछ महीने एक-दूसरे को जानने-समझने के बाद 2021 में इन दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियल कर दिया। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों की लव स्टोरी की शुरुआत गोवा से हुई थी और यहां से इन दोनों की कई खूबसूरत यादें जुड़ी हैं इसलिए दोनों ने इसे अपना वेडिंग वेन्यू बनाया। रकुल ने 2021 में जैकी के बर्थडे पर एक रोमाटिंक पोस्ट डालकर अपने रिश्ते को कन्फर्म किया था। उन्होंने जैकी को  उस साल का 'सबसे बड़ा गिफ्ट' बताया था। 

दोनों की शादी में होगी नो फोन पॉलिसी

रिपोर्ट्स की मानें तो जैकी ने रकुल (रकुल-जैकी वेडिंग) के लिए शादी में एक खास सरप्राइज प्लान किया है। दोनों की लव स्टोरी बताते हुए एक इमोशनल सॉन्ग रकुल के लिए उन्होंने तैयार किया है। दोनों की शादी में नो फोन पॉलिसी होने जा रही है ताकि प्राइवेट सेरेमनी से फोटोज लीक न हों।

यह भी पढ़ें- Rakul Preet Singh-Jackky Bhagnani Wedding: करोड़ों की मालकिन हैं होने वाली दुल्हनिया रकुल प्रीत सिंह, जानें उनकी नेट वर्थ

 

यह भी पढ़ें- होने वाली दुल्हनिया रकुल प्रीत सिंह की फिटनेस का सीक्रेट है यह डाइट

 

 

रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी की जोड़ी आपको कितनी पसंद है, हमें कमेंट्स के जरिए बताएं। अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी है, तो इसे शेयर जरूर करें। ऐसी ही अन्य स्टोरी पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से।

Image Credit:Instagram/ Rakulpreet Singh, Jackky Bhagnani

 

 

 

 

Disclaimer