Hz Tried & Tested: इस खुशबूदार परफ्यूम की महक से आपके पास खिंचे चले आएंगे लोग

अपने लिए सस्‍ता और अच्‍छा लग्‍जरी परफ्यूम तलाश रही हैं, तो एक बार मोदी केयर द्वारा हालही में लॉन्‍च किए गए मिस्टिक टच परफ्यूम का इस्तेमाल करके देखें। 

Anuradha Gupta
mystic touch perfumes review

पूरी तरह से तैयार होने के बाद जब तक हम परफ्यूम नहीं लगा लेते हैं, तब तक कुछ अधूरापन सा लगता है। बाजार में भी परफ्यूम में बहुत सारे विकल्प मौजूद हैं, मगर इतने सारे विकल्प में अपनी पसंद का परफ्यूम तलाशना सभी के लिए मुश्किल होता है। मुझे में परफ्यूम लगाने का और उसके कलेक्शन का शौक है, इसलिए मुझे हमेशा ही अच्‍छे परफ्यूम की तलाश रहती है। मेरे पास सस्ते से लेकर लग्जरी परफ्यूम तक कलेक्‍शन में मौजूद है, मगर मुझे एक ऐसे लगजरी और अच्छे परफ्यूम की काफी दिनों से तलाश थी, जिसकी कीमत भी ज्यादा न हो और खुशबू भी एवरलास्टिंग हो। 

मुझे ऐसा परफ्यूम मिल गया है। मैं आजकल मोदी केयर द्वारा हालही में लॉन्‍च किए गए मिस्टिक टच परफ्यूम का इस्तेमाल कर रही हैं। इसकी सुगंध कमाल की है और जब भी मैं इसे लगाती हूं सभी मुझसे इस परफ्यूम के बारे में पूछते हैं। अगर आप भी मेरी तरह परफ्यूम लगाने की शौकीन हैं और अपने लिए किसी नई और अलग सी खुशबू वाले परफ्यूम की तलाश कर रही हैं, तो एक बार इस परफ्यूम का रिव्‍यू जरूर पढ़ें। 

फ्रेगरेंस 

मिस्टिक टच परफ्यूम में 4 तरह की नई फ्रेगरेंस लॉन्च हुए हैं- 

  • डीप नोइर (Deep Noir)
  • सिल्‍क मूस (Silk Muse)
  • विस्पर (whisper)
  • ओड (OUD) 
Mystic Touch long lasting perfume

दावे 

  • इस परफ्यूम की खुशबू लॉन्‍ग लास्टिंग हैं। 
  • यह परफ्यूम आईएफआरए (द इंटरनेशनल फ्रेगरेंस एसोसिएशन) से सर्टिफाइड है। 
  • यह क्रुएलिटी फ्री परफ्यूम है। 
  • इस परफ्यूम को फ्रांस में तैयार किया गया है। 

कीमत 

इस परफ्यूम की 100 एमएल की बोतल आपको बाजार में 2400 रुपये में मिल जाएगी। आपको लग्जरी परफ्यूम में इस कीमत में शायद ही कोई परफ्यूम मिले। 

इसे जरूर पढ़ें- परफ्यूम की खुशबू रहेगी लंबे समय तक बरकरार, बस ऐसे करें स्टोर

perfumes product review

पैकिंग

यह कार्डबोर्ड पैकिंग में आता है और कांच की बॉटल में एक खूबसूरत सा ढकन लगा होता है। इसकी पैकिंग सिंपल और सोबर है। 

फायदे 

  • यह लगजरी परफ्यूम से प्रेरित है और इसमें फ्रेंच फ्रेगरेंस का स्पर्श है। आपको इसमें लैवेंडर, गेरानियम और चंदन की खुशबू का अहसास होगा। 
  • इस परफ्यूम को स्किन पर लगाने के स्थान पर आप कपड़ों पर लगाएं, इसकी खुशबू अगले 2 दिन तक कपड़ों में बनी रहेगी और पूरी तरह से यह खुशबू कपड़ों को वॉश करने के बाद ही जाएगी। 
  • इस परफ्यूम को लगाने के बाद कपड़ों में ऑयल के दाग नहीं पड़ते हैं। 
  • अगर आपको परफ्यूम की तेज महक से एलर्जी है, तो भी आप इस परफ्यूम का इस्तेमाल कर सकती है क्योंकि इसकी सुगंध हल्की है और इससे आपको किसी भी तरह की समस्या नहीं होगी।  
mystic touch perfume

मेरा एक्सपीरियंस 

मुझे साइनस की प्रॉब्लम है और इसलिए मैं जब भी कोई परफ्यूम लेती हूं, तो पहले ही देख लेती हूं कि कहीं उसकी महक से मेरे सिर में दर्द तो नहीं हो रहा है या सांस लेने में तो दिक्कत नहीं हो रही है। इस परफ्यूम की सबसे अच्‍छी बात है कि इसकी सुगंध बहुत ही हल्की है और थोड़ा भी असहज महसूस नहीं कराती है। इस परफ्यूम की सुगंध से मैं पूरे दिन तरोताजा महसूस करती हूं और रिलैक्स फील करती हूं। इसमें मेल और फीमेल दोनों ही तरह के फ्रेगरेंस हैं। पहले मैं जब इसे इसे इस्तेमाल करती थी, तब मेरे हस्बैंड भी पूछते थे कि इतनी अच्छी महक कहां से आ रही है। अब वह खुद भी इसकी मेल फ्रेगरेंस का इस्‍तेमाल कर रहे हैं। यह परफ्यूम काफी दिनों तक चलता है, मेरी एक 100 एमएम की बॉलट पिछले एक महीने से चल रही है और अभी 1 महीने और चल सकती है। इस परफ्यूम के 2 से 4 स्प्रे में ही आपके कपड़े महकने लगेंगे। हां, इसकी बॉटल कांच की है तो आपको बच्चों की पहुंच से इसे दूर रखना होगा। आप इस परफ्यूम को एक बार कपड़ों में लगाएंगे, धुलाई के बाद ही पूरी तरह से परफ्यूम की सुगंध जाएगी। मेरे हिसाब से तो इतनी कम कीमत पर इतना अच्छा परफ्यूम, फायदे का सौदा है। 

रेटिंग 

अगर आप भी लग्जरी परफ्यूम में कम कीमत वाला और अच्छा परफ्यूम तलाश रही हैं, तो एक बार आपको भी मिस्टिक टच परफ्यूम का इस्तेमाल करके देखना चाहिए। यदि आपको यह प्रोडक्ट रिव्यू अच्छा लगा हो, तो इसे शेयर और लाइक जरूर करें। ऊपर दिए गए कमेंट बॉक्‍स में अपनी राय जरूर लिखें और ऐसे ही अन्‍य आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी के साथ।  

 
Disclaimer