मानुषी छिल्लर के वेस्टर्न आउटफिट डेट नाइट पर करें ट्राई


Preeti Sharma
20 Feb 2024
www.herzindagi.com

    एक्ट्रेस मानुषी छिल्लर अपने स्टाइलिश लुक्स और अदाओं को लेकर अक्सर चर्चा में रहती हैं। उनका फैशन सेंस बहुत ही कमाल का होता है। वह हर आउटफिट में बला की खूबसूरत लगती हैं। वहीं, उनके वेस्टर्न आउटफिट भी बहुत ही शानदार हैं। इनसे आप डेट नाइट के लिए टिप्स ले सकती हैं।

येलो ड्रेस

    डेट नाइट के लिए आप मानुषी छिल्लर की इस येलो आउटफिट से इंस्पिरेशन ले सकती हैं। इस तरह की आउटफिट काफी बोल्ड और स्टाइलिश लुक देगी।

ग्रीन ड्रेस

    एक्ट्रेस ने ग्रीन कलर की बॉडी फिट स्लिट ड्रेस कैरी की है। इस लुक में वह बहुत ही खूबसूरत और गॉर्जियस लग रही हैं। उनका यह लुक आप भी ट्राई कर सकती हैं।

बैकलेस ड्रेस

    स्टाइलिश और यूनिक लुक के लिए आप पार्टी या डेट नाइट पर इस तरह की बैकलेस ड्रेस को कैरी कर सकती हैं। यह आपके लुक में चार चांद लगा देगा।

स्लिट ड्रेस

    ब्लैक कलर की स्लिट ड्रेस में मानुषी बहुत ही कमाल की लग रही हैं। उनका यह लुक आप डेट नाइट पर आसानी से रिक्रिएट कर सकती हैं।

ग्लैमरस लुक

    मानुषी अपने फैशन सेंस को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। उनके इस आउटफिट को आप भी पार्टी के लिए पेयर कर सकती हैं। यह काफी सुंदर लुक देगा।

ऑफ शोल्डर ड्रेस

    ऑफ शोल्डर टॉप एंड पैंट लुक में एक्ट्रेस बहुत ही ग्लैमरस और हॉट लग रही हैं। इस तरह की आउटफिट को आप भी अपने स्टाइल में कैरी कर सकती हैं।

रेड ड्रेस

    डेट नाइट के लिए रेड कलर की ड्रेस एकदम परफेक्ट लुक देगी। इस तरह का गाउन लुक आप पार्टी में भी कैरी कर सकती हैं। यह काफी सुंदर लुक देगा।

    मानुषी छिल्लर के इन शानदार वेस्टर्न लुक्स से आप भी पार्टी या डेट नाइट के लिए आइडिया ले सकती हैं। स्टोरी अच्छी लगी है, तो शेयर करें। ऐसी अन्य जानकारी के लिए क्लिक करें herzindagi.com पर।