पार्टी के लिए बेस्ट हैं सेलेब्स के ये सीक्वेंस वर्क आउटफिट, ऐसे करें लुक रीक्रिएट

 पार्टी में जाना है तो इस बार सेलेब्स के सीक्वेंस वर्क आउटफिट लुक को रीक्रिएट करें, ताकि आप खूबसूरत नजर आए।

Mahima Bhatnagar
celeb inspired sequence work outfits ideas

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज को फॉलो करना हर कोई पसंद करता है। इसलिए अक्सर लोग उनके कपड़े, मेकअप और हेयर स्टाइल को फॉलो करते हैं। कई बार उनके स्टाइल किए गए कपड़ों को खरीदकर वियर करते हैं, ताकि उनकी तरह नजर आए। लेकिन कई बार ऐसा होता है कि जो कपड़े वो लेटेस्ट ट्रेंड के पहनते हैं मार्केट में वो आसानी से नहीं मिल पाते हैं, खासकर पार्टी स्टाइल आउटफिट ऐसे में आप उनके सीक्वेंस आउटफिट स्टाइल को कॉपी कर सकती हैं, और आउटफिट को अपने टेलर से तैयार करा सकती हैं। चलिए बताते हैं कैसे आप इन लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं।

गौहर खान का गाउन लुक (Gauahar Khan Party Look)

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Gauahar Khan (@gauaharkhan)

अगर आपको पार्टी में गाउन स्टाइल करना है तो इसके लिए आप गौहर खान के गाउन लुक को ट्राई कर सकती हैं। इस फोटो में उन्होंने सीक्वेंस वर्क वाले Cleopatra Gown को वियर किया है। जिसे Talking Threads by Pearl Uppal द्वारा डिजाइन किया गया। लेकिन आप चाहे तो इसे मार्केट से रेडीमेड खरीदने की बजाए कपड़ा खरीदकर टेलर से डिजाइन करा सकती हैं। इसके लिए आपको साढ़े तीन मीटर कपड़ा चाहिए। जिससे ये पूरा गाउन तैयार हो जाए। इसे आप स्ट्रिप्स, पफ स्लीव्स या ऑफ शोल्डर स्लीव्स का डिजाइन तैयार करा सकती हैं। नेकलाइन थोड़ी डीप रखें ताकि पार्टी के हिसाब से गाउन अच्छा लगे। इस तरह के गाउन आप 1500 से 2000 रुपये में तैयार करा सकती हैं।

दीपिका का सीक्वेंस वर्क साड़ी लुक (Sequence Work Saree Look)

अगर आपको नाइट पार्टी के लिए आउटफिट वियर करना है तो इसके लिए आप सीक्वेंस वर्क साड़ी लुक को ट्राई कर सकती है। दीपिका पादुकोण का ये लुक काफी वायरल हो रहा है। इसमें उन्होंने सीक्वेंस वर्क साड़ी को वियर किया है। आप भी इस तरह की साड़ी के फैब्रिक को खरीदकर तैयार करा सकती हैं। इसके लिए आपको 6 से 7 मीटर कपड़ा खरीदना है, जो आपके 200 रुपये मीटर मिल जाएगा। इसके बाद इसे तैयार करना है और मैचिंग ब्लाउज के साथ वियर करना है। आप इस तरह की साड़ी को भी पार्टी में वियर कर सकती हैं, जिसे तैयार करने में आपके सिर्फ 1000 रुपये खर्च होंगे। (सीक्वेंस वर्क आउटफिट्स)

इसे भी पढ़ें: सीक्वेन वर्क लगता है बेहद गॉर्जियस, आप भी करें इस दिवाली ट्राई

समान्था रूथ प्रभु का फिश कट साड़ी लुक 

 
 
 
View this post on Instagram

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

अगर आप किसी खास व्यक्ति की पार्टी में जा रही हैं तो इसके लिए आप समान्था रूथ प्रभु के साड़ी लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं। इसमें उन्होंने रेड कलर की मिरर वर्क सीक्वेंस वर्क साड़ी को वियर किया है। जिसे फिश कट स्टाइल में तैयार किया गया है। इस साड़ी को Arpita Mehta Official द्वारा डिजाइन किया गया है। आप भी ऐसी साड़ी को पार्टी में स्टाइल कर सकती हैं। जिसके लिए आपको बाजार से इस तरह का कपड़ा चाहिए और साड़ी को फिश कट में तैयार करना है। इसे बनवाने में आपके 1000 से 2000 रुपये खर्च हो जाएंगे। (सीक्वेंस वर्क ब्लाउज डिजाइन)

इसे भी पढ़ें: पंजाबी लुक को पूरा करेंगे जुत्तियों के ये डिजाइन

इन सीक्वेंस वर्क आउटफिट को पार्टी में स्टाइल करें। इससे आपका लुक भी काफी अच्छा लगेगा और आप भी सेलेब्स की तरह खूबसूरत नजर आएंगी।

 

अगर आपको यह स्टोरी अच्छी लगी हो तो इसे फेसबुक पर शेयर और लाइक जरूर करें। इसी तरह के और भी आर्टिकल पढ़ने के लिए जुड़ी रहें हरजिंदगी से। अपने विचार हमें आर्टिकल के ऊपर कमेंट बॉक्स में जरूर भेजें।

Image Credit- Instagram

Disclaimer